Worlds Richest Person List: दुनिया का सबसे आमिर व्यक्ति ना एलोन मस्क ना बेजोस

Pankaj Pandey
2 Min Read

पिछले ३ दिनों में दुनिया के सबसे अमिर व्यक्ति की सूचि में बदलाव देखने मिल रहे है। एलोन मस्क लम्बे समय से दुनिया के सबसे आमिर व्यक्ति के लिस्ट में प्रमुख स्थान पर बने हुए थे, पर अब वो सीधे तीसरे स्थान पर जाकर बैठे है। २ दिन पहिले जेफ़ बेजोस ने उन्हें पछाड़ कर पहिला स्थान हासिल कर लिया था, पर अब जेफ़ बेजोस को भी २ दिनों में इस स्थान से पछाड़ कर कोई और व्यक्ति पहिले स्थान पर आचुका है। जानिए कोण हे अब दुनिया का सबसे आमिर व्यक्ति।

WhatsApp Channel Join Now

लुई व्हिटॉन और कई सारे लग्झरी ब्रांड के मालिक बर्नार्ड अरनॉल्ट अब दुनिया के सबसे आमिर व्यक्ति बन चुके है। ब्लूमबर्ग बिलियनर इंडेक्स के अनुसार अब बर्नार्ड अरनॉल्ट दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके है। ब्लूमबर्ग के अनुसार बर्नार्ड अरनॉल्ट की नेट वर्थ $197B है। उसके बाद दूसरे स्थान पर जेफ़ बेजोस है जिनकी नेट वर्थ $196B है। उसके बाद तीसरे स्थान पर एलोन मस्क है जिनकी नेट वर्थ $189B है। पर फोर्बेस की REAL-TIME BILLIONAIRES LIST में नेट वर्थ कुछ अलग बताई गयी है। फोर्बेस के अनुसार बर्नार्ड अरनॉल्ट की नेट वर्थ $226.4B है, जेफ़ बेजोस की नेट वर्थ $194.6B है वही एलोन मस्क की नेट वर्थ $195.8B है।

Worlds Top 10 Richest Person List

RankNameNet Worth
1Bernard Arnault$197B
2Jeff Bezos$196B
3Elon Musk$189B
4Mark Zuckerberg$178B
5Bill Gates$148B
6Steve Ballmer$139B
7Warren Buffett$133B
8Larry Ellison$127B
9Larry Page$121B
10Sergey Brin$115B

साथियों यह थी Worlds Richest Person List, अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।

pankaj-profile-image

दोस्तों मेरा नाम पंकज पांडे है। में एक आर्ट्स का स्टूडेंट हूँ। मेने मेरे पिताजी से एस्ट्रोलॉजी, भविष्यवाणी जैसी चीजे सीखी है। और इस न्यूज़ वेबसाइट पर में राशिफल और वास्तु शास्त्र से जुड़े आर्टिकल लिखता हूँ। मुझे इस तरह की जानकारी लोगों के साथ शेयर करना काफी अच्छा लगता है।

WhatsApp Channel Join Now
Share This Article
Leave a comment