RCB vs CSK Match: कौनसी टीम बनाएगी प्लेऑफ में जगह, बारिश आयी तो क्या होगा।

Akash Chavan
3 Min Read

RCB vs CSK Match इस सीजन के लीग स्टेज का मोस्ट अवेटेड और सबसे मजेदार मैच साबित होने वाला है। इसी मैच पर सभी क्रिकेट के चहेतों की नजर बनी हुई है। इस मैच से यह पता लगने वाला है की इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम कौनसी टीम है। RCB vs CSK का यह मैच काफी चर्चाओं का विषय बना है। कुछ ऐसी भी खबरे आरही है की इस मैच में बारिश गिर सकती है, जिसका झटका RCB को लग सकता है। आइये इस लेख में आगे बढ़ते है, और जानते है RCB vs CSK Match में क्या हो सकता है।

RCB की इस सीजन की शुरुवात काफी ख़राब हुई थी। क्योंकि RCB ने पहिले 8 मैचों में से 7 मैच हारे थे। जिनमे लगातार 6 हार शामिल थी। और RCB की टीम पॉइंट्स टेबल पर सबसे आखिरी यानी 10th स्पॉट पर मौजूद थी। और सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी मजाक भी बन रहा था। पर उसके बाद RCB की और से ऐसा तगड़ा कमबैक देखने मिला है, जैसा कमबैक आज तक IPL के इतिहास में देखने नहीं मिला है। RCB ने पिछले 5 मैचों में लगातार 5 जीत हासिल करके सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है। और RCB के इस तगड़े कमबैक को देखते हुए हर कोई चाहत है की RCB ही इस सीजन प्लायोफस में पहुंचे और इस सीजन का फाइनल भी जीते।

वही दूसरी और इस सीजन चेन्नई की बात करे तो चेन्नई की टीम की शुरुवात तो काफी शानदार रही थी। हर किसी को लग रहा था की इस सीजन भी हमें चेन्नई की टीम आसानी से प्लायोफस में देखने मिलेगी, पर शानदार शुरुवात के बाद चेन्नई की डगमगाते दिखाई दी, और कुछ हार और जित के बाद 13 मैचों में 7 जित और 6 हार के बाद चेन्नई की पॉइंट्स टेबल पर 4th पोजीशन पर मौजूद है। पर RCB के साथ होने वाले आखिरी मैच में चेन्नई ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो चेन्नई की टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। और RCB 14 अंको के साथ प्लेऑफ में चली जाएगी और चेन्नई की टीम 14 अंक होते हुए भी प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

RCB vs CSK का यह मैच बेंगलुरु के होम ग्राउंड चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में बारिश होने के अवसर बताये जा रहे है, ज्यादातर बारिश दुपहर के समय देखने मिल सकता है, शाम के समय भी बारिश होने के अवसर बताये जा रहे है, पर मैच होने के संभाववना भी बताई जा रही है।

akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

WhatsApp Channel Join Now
Share This Article
Leave a comment