Puneri Paltan vs Patna Pirates: PKL 2024 1st Semi Final

Akash Chavan
5 Min Read

puneri paltan vs patna pirates के बिच PKL 2024 का पहिला सेमि फाइनल मैच खेला जाने वाला है। यह मैच काफी शानदार होने वाला है क्योंकि दोनों ही टीमें इस साल बढ़िया फॉर्म में है। puneri paltan pkl 2024 में टेबल टॉपर है, वही patna pirates पॉइंट्स टेबल में 6th पोजीशन पर थी। दोनों टीमों की और से इस साल शानदार प्रदर्शन देखने मिला है, इसीलिए यह बताना मुश्किल है की कौनसी टीम आजका यह सेमि फाइनल का मुकाबला जीतेगी। चलिए साथियों इस लेख में आगे बढ़ते है, और जानते है की puneri paltan vs patna pirates के बिच आज कोनसी टीम जित सकती है और इस मैच से जुडी कुछ मजेदार बाते भी जान लेते है।

WhatsApp Channel Join Now

Puneri Paltan PKL 2024 Squad

पुणेरी पलटन की तरफ से इस सीजन mohammadreza shadloui ने डिफेंडिंग से सभी को बोहत ही इम्प्रेस किया है, shadloui ने इस सीजन में कुल 90 सक्सेसफुल टैकल किये है। और इस सीजन के सबसे ज्यादा सक्सेसफुल टैकल करने की सूचि में नंबर 1 पर विराजमान है। और रेड्स की अगर बात करे तो पुणे की टीम से Aslam Mustafa Inamdar और Mohit Goyat फॉर्म में नजर आये। पुणे की पूरी टीम ने इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके बदलत इस सीजन की टॉप टीम रही है।

puneri-paltan

अभिनेश नादराजन, गौरव खत्री, संकेत सावंत, पंकज मोहिते, असलम इनामदार, मोहित गोयत, आकाश शिंदे, बादल सिंह, आदित्य शिंदे, मोहम्मदरेजा शादलूई चियान्नेह, वाहिद रेजाइमर, अहमद मुस्तफा इनामदार, ईश्वर, हरदीप।

यह भी जरूर पढ़िए: PKL 2024 SEMI FINALS

WhatsApp Channel Join Now

Patna Pirates PKL 2024 Squad

पटना पाइरेट्स की तरफ से Krishan ने 71 सक्सेसफुल टैकल किये है और और इस सीजन के सबसे ज्यादा सक्सेसफुल टैकल करने की सूचि में नंबर 2 पर विराजमान है। वही अंकित ने भी इस सीजन शानदार डिफेंडिंग करके सभी को इम्प्रेस किया है। और हमेशा की तरह इस सीजन भी Sachin ने रेडिंग डिपार्टमेंट अपने कंधे पर उठा रखा है। सचिन ने भी इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया जिसके बलबूते पर टीम ने सेमि फाइनल में क्वालीफाई किया है।

patna-pirates

सचिन, नीरज कुमार, मनीष, त्यागराजन युवराज, नवीन शर्मा, रंजीत वेंकटरमण नाइक, अनुज कुमार, मंजीत, झेंग-वेई चेन, डेनियल ओधिआम्बो, रोहित, साजिन चन्द्रशेखर, कृष्ण, अंकित, दीपक कुमार, महेंद्र चौधरी, संदीप कुमार, राकेश नरवाल, संजय।

Puneri Paltan vs Patna Pirates Head to Head

सीजन १ से लेकर सीजन १० तक यह दोनों टीमें 18 बार एक दूसरे के सामने आयी है। जिसमे से पटना पाइरेट्स कुल 13 बार जीतकर लीड पर है, वही पुणे अब तक पटना पाइरेट्स से मात्र 4 बार ही जित पायी है।

WhatsApp Channel Join Now

अगर इस सीजन के Head to Head मुकाबलों की बात करे तो इन दोनों के बिच 2 मुकाबले खेले गए है। जिनमे से पहिला मुकाबला पुणेरी पलटन ने 46-28 से जित लिया था। पर दूसरे मुकाबले में पटना की तरफ से शानदार कमबैक देखने मिला था। इन दोनों टीमों के बिच इस साल का दूसरा मुकाबला टाय हो गया था।

Puneri Paltan vs Patna Pirates 1st Semi Final Match

puneri paltan vs patna pirates के बिच आज पहिला सेमि फाइनल मैच खेला जाने वाला है। यह मैच ठीक 8 बजे आपक Star Sports 1, और Star Sports 2 पर देख सकते हो। इसके अलावा अगर आप इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते है तो Puneri Paltan vs Patna Pirates live streaming आप Hotstar पर देख सकते हो।

Puneri Paltan vs Patna Pirates Winning Predication

puneri paltan vs patna pirates की इस मैच में puneri paltan के जितने के चान्सेस ज्यादा है, क्योंकि puneri paltan का इस सीजन का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, और इस सीजन वह पॉइंट्स टेबल पर टोपर भी रहे है। बस इतना ही नहीं इस सीजन दोनों टीमों के बिच २ मुकाबले खेले गए है, जसिमे पुणेरी पलटन पटना पाइरेट्स पर भरी पड़ती दिखी थी। इन सभी स्टैट्स के अनुसार इस मैच में पुणेरी पल्टन के जितने के चान्सेस ज्यादा बन रहे है।

तो साथियों यह थी PKL 2024 1st Semi Finals से जुडी जानकारी, अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है, तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।

akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

Share This Article
2 Comments