Puneri Paltan vs Haryana Steelers: PKL 2024 Final

Akash Chavan
5 Min Read

Puneri Paltan vs Haryana Steelers के बिच PKL 2024 Final का मैच खेला जाने वाला है। इस PKL सीजन १० फाइनल मैच में हमें एक ऐसा विजेता देखने मिलेगा जिसने आज तक कभी PKL का टाइटल हासिल नहीं किया है। इस मैच के विनर को लेकर काफी चर्चाये चल रही है, क्योंकि दोनों में से कोई एक टीम पहिली बार चैंपियन का ख़िताब अपने नाम करने वाली है। तो चलिए साथियों इस लेख में आगे बढ़ते है और Puneri Paltan vs Haryana Steelers Final मैच के बारे में जानते है।

WhatsApp Channel Join Now

Puneri Paltan PKL 2024 Squad

पुणेरी पलटन की तरफ से रेडिंग और डिफेंडिंग डिपार्टमेंट से इस पुरे सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन देखने मिला है। 28 फरवरी के दिन हुए सेमि फाइनल मैच में Aslam Inamdar, Pankaj Mohite और Mohammadreza Shadloui का काफी शानदार प्रदर्शन देखने मिला। सेमि फाइनल का मैच पुणेरी पलटन ने इक तरफ़ा जीतकर सभी टीमों को यह बता दिया की क्यों वह इस सीजन की टॉप टीम है।

puneri-paltan

अभिनेश नादराजन, गौरव खत्री, संकेत सावंत, पंकज मोहिते, असलम इनामदार, मोहित गोयत, आकाश शिंदे, बादल सिंह, आदित्य शिंदे, मोहम्मदरेजा शादलूई चियान्नेह, वाहिद रेजाइमर, अहमद मुस्तफा इनामदार, ईश्वर, हरदीप।

Haryana Steelers PKL 2024 Squad

हरयाणा स्टीलर्स का भी इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन हमें देखने मिला। हरयाणा की और से पूरी टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। सेमि फाइनल में हरयाणा का मुकाबला पिछले सीजन की विजेता टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ था। और इस मैच में हमें दोनों टीम की और से काटे की टक्कर देखने मिली। सभी का यह मानना था की यह सेमि फाइनल का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स जित जाएगा। और इस साल भी PKL Season 10 Final Match पुणेरी पलटन बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स के बिच देखने मिलेगा। पर हरयाणा के शानदार खेल ने सभी के इन बातो पर ताला लगा दिया और जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ मुकाबला जीतकर इस टीम ने फाइनल में अपनी जगह बना ली।

WhatsApp Channel Join Now
haryana-steelers

चंद्रन रंजीत, के प्रपंजन, सिद्दार्थ देसाई, विनय, तेजस पाटिल, शिवम पटारे, विशाल टेट, घनश्याम मगर, हसन बलबूल, हरदीप, जयदीप दहिया, राहुल सेठपाल, रवींद्र चौहान, मोहित नंदल, मोनू हुडा, नवीन कुंडू। हर्ष, सनी सहरावत, मोहित, हिमांशु चौधरी, आशीष।

Puneri Paltan vs Haryana Steelers Head to Head

Puneri Paltan vs Haryana Steelers के बिच अब तक PKL में 14 मैच खेले गए है, जिनमे से Puneri Paltan ने ८ मैच जीते हे, और Haryana Steelers ने 5 मैच जीते है। और इन दोनों टीमों के बिच १ मैच टाय भी हुआ है। अगर इस सीजन की बात करे तो दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ 1-1 मैच जीता है।

Puneri Paltan vs Haryana Steelers Final Match Timing

Puneri Paltan vs Haryana Steelers का फाइनल मैच कल यानी १ मार्च को खेला जाने वाला है। यह मैच हैदराबाद के gachibowli indoor stadium में ठीक रात के 8 बजे खेला जाएगा। अगर अआप यह मैच TV पर देखना चाहते है तो आप इसे स्टार्ट स्पोर्ट्स १, और स्टार स्पोर्ट्स २ पर देख सकते है, इसके अलावा इसका लाइव स्ट्रीमिंग आपको हॉटस्टार पर देखने मिलेगा।

WhatsApp Channel Join Now

Puneri Paltan vs Haryana Steelers Wining Prediction

Puneri Paltan vs Haryana Steelers के बिच विनर प्रेडिक्शन करना बोहत ही मुश्किल साबित होगा। क्युकी दोनों ही टाइम सेमि फाइनल में शानदार प्रदर्शन करके आयी है। और इस सीजन में दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन भी किया है। पर जिस तरह इस सीजन Puneri Paltan का प्रदर्शन रहा है, उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की इस सीजन Puneri Paltan ख़िताब जीत सकती है।

तो साथियों यह थी PKL 2024 Final Match से जुडी जानकारी, अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है, तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।और इसी तरह की की जानकारियों के लिए हमारे Khabare Din Bhar Hindi News Blog को मूकमार्क भी जरूर करना।

akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

Share This Article
Leave a comment