New Zealand नहीं अब USA की टीम से खेलेंगे Cory Anderson

Akash Chavan
2 Min Read

जबसे T20 World Cup 2024 को लेकर यह खबर सामने आयी के इस सीजन का T20 World Cup अमेरिका और वेस्ट इंडीज में खेला जाने वाला है, तबसे पूर्व भारतीय बल्लेबाज उन्मुक्त चंद काफी सुर्खिया बतौर रहे थे। और ऐसी खबरे सामने आरही थी के इस सीजन के T20 वर्ल्ड कप में हमें उन्मुक्त चंद अमेरिका की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे। आज USA Cricket ने USA बनाम Canada के बिच होने वाले 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए 15 खिलाडियों का स्क्वॉड अन्नोउंस किया है जिसमे कुछ दिग्गज खिलाडी शामिल है जो आपने IPL में खेलते हुए भी देखे है तो चलिए जानते है क्या है USA का स्क्वाड।

WhatsApp Channel Join Now

आप सभी को Cory Anderson यह नाम तो पता ही होगा, New Zealand के Cory Anderson ने 2014 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 36 गेंदों में 100 रन बनाये थे। और IPL में भी Cory Anderson की और से शानदार परिया देखने मिली है। Cory Anderson 2018 से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले है, और 2020 में वह USA में शिफ्ट हो गए थे। अमेरिका में होने वाली मेजर क्रिकेट लीग में Cory Anderson ने काफी शानदार प्रदर्शन कर दिखाया था। और आज जब USA Cricket ने अपना स्क्वाड अन्नोउंस किया तब उसमे Cory Anderson का भी नाम शामिल है। सिर्फ Cory Anderson ही नहीं इस स्क्वॉड में और भी कई भारतीय खिलाडी मौजूद है।

जैसे की आप USA का स्क्वॉड देख सकते हो इस स्क्वाड में Cory Anderson के साथ पूर्व भारतीय U-19 खिलाडी Harmeet Singh, Milind Kumar जो की Delhi Capitals और RCB के IPL स्क्वॉड में शामिल थे, वह भी मौजूद है। इसके साथ Gajanand Singh, Nitish Kumar भी मौजूद है।

साथियों कैसी लगी आपको यह जानकरी हमें कमेंट करके जरूर बताना।

WhatsApp Channel Join Now
akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

Share This Article
Leave a comment