Anveshi Jain Web Series List: Web Series Name, Cast, OTT Platform and Release Dates

Akash Chavan
3 Min Read

Anveshi Jain Web Series List: अन्वेषी जैन बोल्ड इंडस्ट्री का एक काफी जाना माना नाम है, अन्वेषी जैन की गिनती इस इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में की जाती है। इन्होने बस कुछ ही बोल्ड वेब सीरीजों में काम किया है, पर इन गिनी चुनी वेब सीरीजों में इन्होने जो भी रोल निभाए है उन्हें सालों सालो तक याद रखा जाएगा। अन्वेषी जैन का जन्म June 25, 1991 को मध्य प्रदेश में हुआ था। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और सिंगिंग का काफी शौक था। उन्होंने बॉलीवुड में आयी फिल्म शेरशाह के Raataan Lambiyan इस गाने के लिए भी काम किया है, पर असली पहचान उन्हें 2019 में आयी Gandii Baat इस वेब सीरीज से मिली। तो आइये इस लेख में और आगे बढ़ते है और, अन्वेषी जैन की वेब सीरीज (Anveshi Jain Web Series) के बारे में डिटेल जानकारी लेते है।

Anveshi Jain Web Series List

अन्वेषी जैन ने 2019 में Gandii Baat इस वेब सीरीज से अपने बोल्ड करियर की शुरुवात की थी। उनकी यह वेब सीरीज Alt Balaji जैसे लोकप्रिय OTT प्लॅटफॉर्म से आयी थी। इस वेब सीरीज के बाद उन्होंने और भी कई साड़ी लोकप्रिय वेब सीरीजों में काम किया और इस बोल्ड इंडस्ट्री में काफी नाम बनाया। उनकी पहली ही वेब सीरीज काफी लोगों को पसंद आयी थी और अन्वेषी जैन रातो रात ही काफी फेमस हो चुकी थी। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया के फॉलोवर्स से ही लगा सकते हो। सोशल मीडिया पर उनके 2 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। और अन्वेषी जैन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस भी है। उन्होंने अब तक 8 बोल्ड वेब सीरीजों में काम किया है जिनमे Gandii Baat, Gudiya Ki Shaadi और Commitment जैसी फेमस वेब सीरीज में उन्होंने काम किया है। आइये इस लेख में और आगे बढ़ते है और अन्वेषी जैन की पूरी वेब सीरीज लिस्ट (Anveshi Jain Web Series List) के बारे में डिटेल जानकारी लेते है।

SR.NOSeries NamePlatfrom
1Gandii Baat (2019)Alt Balaji
2BOSS: Baap of Special Services (2019)Alt Balaji
3Gudiya Ki Shaadi (2019)Zee 5
4G the Film (2020)Zee 5
5Who’s Your Daddy (2020)Alt Balaji
6Tera Chhalaava (2022)Hungama Play
7Rama Rao on Duty (2022)Sony Liv
8Commitment (2022)Mango Tv

साथियों कैसी लगी आपको यह जानकारी? उम्मीद है की आपको अन्वेषी जैन की पूरी वेब सीरीज लिस्ट (Anveshi Jain Web Series List) के बारे में यह जानकारी पसंद आयी होगी। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।

akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

Share This Article
Leave a comment