Pushpa 2 Teaser Out: खूंखार अवतार में नजर आये अल्लू अर्जुन

Akash Chavan
2 Min Read

स्टाइलिश स्टार अल्लू अरूज नई पुष्पा इस फिल्म में सभी के दिमाग में छाप छोड़ दी है, और हर कोई पिछले कुछ सालों से पुष्पा 2 के इंतज़ार में लगा हुआ है। और अल्लू अर्जुन के सभी फैंस के लिए एक बोहत बढ़ी खुशखबरी निकल कर आयी है। पुष्पा 2 का टीज़र आउट हो चूका है। अल्लू अर्जुन के जन्म दिन पर इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चूका है। जानिए क्या है इस टीज़र में, और कब आने वाली है यह फिल्म।

Pushpa 2 का टीज़र आते ही इस फिल्म में धमाल मचा दिया है। बस कुछ ही घंटो में इस फिल्म के टीज़र को लगभग 1 करोड़ लोगों ने देख लिया है। इस टीजर में अल्लू अर्जुन एक खूंखार अवतार में नजर आरहे है। जिसमे वह गुंडों को मारते हुए दिखाई दिए है। और उनके इस रूप से यह अंदाजा लगाया जा सकता है, की यह फिल्म पुष्पा फिल्म के पहिले पार्ट से और भी खतरनाक हो सकती है।

साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन इस फिल्म में खतरनाक मेकअप और एक साडी पहने हुए दिखाई दिए है, इसके साथ इनका लुक भी काफी डरावना है। अगर इस फिल्म के रिलीज डेट की बात करे तो यह 15 ऑगस्ट 2024 को रिलीज होने वाली है।

साथियों कैसी लगी आपको Pushpa 2 Teaser से जुडी यह जानकारी? अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो हमें कमेंट करके जरूर बताना।

akash chavan

दोस्तों मेरा नाम आकाश चव्हाण है, में पिछले ४ सालों से Blogging और SEO से जुडी चीजों पर काम कर रहा हूँ। इस सभी के साथ मुझे कंटेंट लिखना भी काफी पसंद है। Khabare Din Bhar पर में स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़े कंटेंट लिखता हूँ।

Share This Article
Leave a comment